ऑटोमोबाइल

Tata Altroz Recer Edition: 120 bhp पावर 26 Kmpl माइलेज, फीचर्स से भरपूर है नई अल्ट्रॉज

TATA ALTROZ Recer Ediction: टाटा अल्टरोज की भारतीय बाजार में काफी चर्चा देखने को मिल जाती है,जो की यह गाड़ी की मार्केट में काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल जाता है,अब टाटा अपनी एक नई गाड़ी लॉच करने की तैयारी में लगी हुई है,जो यह TATA ALTROZ Racer के नाम से जानी जायेगी,यह गाड़ी को स्पोर्ट लुक के साथ पेश किया जा सकेगा,यह गाड़ी में काफी शानदार फीचर्स और बेहतरीन लुक यह गाड़ी में देखने को मिल सकेगे।

TATA ALTROZ Recer इंजन

 

TATA ALTROZ Recer गाड़ी के इंजन के बारे में बात की जाए,तो इसमें 1.2 लीटर थ्री सिलेंडर पेट्रोल टर्बो चाइल्ड इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो 120बीएचपी की पावर और 170एनएम का टर्क जनरेट करने में यह कार का इंजन सक्षम हो सकेगा,इस गाड़ी ने 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और इस गाड़ी में 19 से लेकर 26kmpL तक का माइलेज देखने को मिल सकता है।

TATA ALTROZ Recer फीचर्स

 

TATA ALTROZ Recer गाड़ी में कई सारे नई टेक्नोलॉजी फीचर देखने को मिल सकते है,जो इस गाड़ी में 360° डिग्री कैमरा,इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,क्रूज कंट्रोल,साइड कट एलॉय व्हील,वारलेस चार्जर,ऑटोमैटिक AC कंट्रोल,इंटरनेट कनेक्टिविटी,मोबाइल कनेक्टिविटी और अन्य फीचर्स इस गाड़ी में देखने को नजर आ सकते है।

TATA ALTROZ Recer कीमत

 

TATA ALTROZ Recer गाड़ी के कीमत के बारे में बात की जाए तो यह इसकी भारतीय बाजार में कीमत लगभग 10 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत हो सकती है

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button