ऑटोमोबाइल

TVS Sports BS6 Bike: 80 Kmpl माइलेज 109cc इंजन, जानिए सभी फीचर्स और डिटेल्स

TVS Sports Bike: सबसे कम कीमत और बेहतरीन माइलेज के साथ TVS स्पाई स्पोर्ट बाइक काफी दमदार इंजन पावर के साथ नजर आ जाती है,इस बाइक में 80kmpL तक का माइलेज देखने को नज़र आ जाता है,और बाइक में काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल रहा है,यह बाइक को अपडेट वर्जन के रूप ने साल 2024 में उतारा गया है,जो माइलेज में बड़ी बड़ी गाड़ियों को टक्कर देगी,साथ ही यह बाइक का बेहतरीन माइलेज लोगो को काफी पसंद आ सकता है।

TVS Sports Bike इंजन पॉवर

TVS Sports Bike में काफी शक्ति शाली पावरफुल इंजन देखने को मिल सकता है, जो इस बाइक में जो की यह बाइक लोगो की पहली पसंद के रूप ने भी जानी जा सकती जा सकती है,साथ ही यह बाइक में 109 सीसी तक का इंजन देखने को मिल सकता है,और यह बाइक में 80kmpL तक के माइलेज के साथ ही इस बाइक में 90km/h तक की स्पीड देखने को मिल सकता है।

TVS Sports Bike फीचर्स

TVS Sports Bike में काफी आधुनिक से भरपूर फीचर देखने को मिल जाते है,जो इस बाइक में मोनोशॉक सस्पेंशन,डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर और अन्य फीचर के साथ यह बाइक देखने को नजर आ आ सकता है।

TVS Sports Bike कीमत

TVS Sports Bike के कीमत के बारे में बात की जाए,तो इस बाइक की अनुमानित कीमत लगभग 70,000 रुपए के आस पास बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button