बिजनेस

अगर आपके परिवार के पास भी है HDFC का क्रेडिट कार्ड, तो मिल सकता है आपको बहुत बड़ा फायदा

आज के वर्तमान समय में देखा जाए तो प्रत्येक व्यक्ति के पास किसी ना किसी बैंक का क्रेडिट कार्ड तो होता हैं. आज के समय में क्रेडिट कार्ड हमारे लिए एक जरूरत की वस्तु बन गई हैं. अगर हमे कोई वस्तु खरीदनी है या किसी बिल का भुगतान करना हैं. तो ऐसी स्थिति में क्रेडिट कार हमारे लिए काफी उपयोगी साबित होता हैं. लेकिन आपने देखा होगा क्रेडिट कार्ड में एक अमाउंट तय की जाती हैं. जो बैंक के द्वारा तय की जाती हैं. आप बैंक के द्वारा तय की गई अमाउंट से अधिक खर्चा नहीं कर सकते हैं.

लेकिन फिर भी क्रेडिट कार्ड के बहुत फायदे हैं. आप खरीदारी करने के बाद किश्तों में हर महीने अपना पेमंट जमा करवा सकते हैं. इसके अलावा आपको कभी भी पैसो की जरूरत पड़ती हैं. तो आप क्रेडिट कार्ड की मदद से पैसे भी निकाल सकते हैं. हालांकि इस पर आपको थोडा बहुत इंटरेस्ट देना होता हैं. लेकिन आपका काम हो जाता हैं.

लेकिन अगर आपके पास HDFC बैंक का क्रेडिट कार्ड तो आपको काफी फायदा हो सकता हैं. आप HDFC बैंक की ही एक एप्स के माध्यम से काफी सारे कार्य कर सकते हैं.

HDFC का payzapp एप्स

अगर आपके पास HDFC बैंक का क्रेडिट कार्ड हैं. तो आप HDFC की ही एप्स payzapp के माध्यम से फंड ट्रांसफर कर सकते हैं. इस एप्स के माध्यम से आप अपने क्रेडिट कार्ड से अपने सेविंग अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं. अगर आप इस सुविधा लाभ लेते हैं. तो आपको 2.5 प्रतिशत ब्याज देना होगा. इतने कम ब्याज दर में अगर आपके सेविंग अकाउंट में पैसे ट्रांसफर हो जाते हैं. तो यह काफी अच्छी बात हैं. इस सुविधा का लाभ आप payzapp एप्स के माध्यम से ले सकते हैं.

payzapp एप्स से होने वाले अन्य कार्य

इस एप्स के माध्यम से आप शोपिंग करने पर बिल का भुगतान भी कर सकते हैं. इसके अलावा आप फ्लाइट की टिकिट भी ऑनलाइन बुकिंग करवा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button