ऑटोमोबाइल

Hyundai Creta EV ने सबको दी मात, कम कीमत पेट्रोल और डिसेल की टेंशन होगी खत्म

Hyundai Creta EV: इस समय हर समय में सभी कंपनियों की गाडियां इलेक्ट्रिक मॉडल के साथ देखने को मिल जाती है,जो इस समय Hyundai कम्पनी ने भी अपने इलेक्ट्रिक गाड़ी पेश करने जा रही है,जो यह हुंडई Creta EV के नाम से जानी जायेगी,इस कार में काफी दमदार रेंज देखने को मिल जाता है,और इस इलेक्ट्रिक कार में काफी लग्जरी और प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल जाती है जाने Hyundai Creta EV के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

 

Hyundai Creta EV फीचर्स

 

Hyundai Creta EV कार में काफी शानदार और एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाता है जो इस कार में एपल कार प्ले,एंड्रॉयड ऑटो वायरलेस चार्जर,10 इंच का टच स्क्रीन इनफॉरमेंट सिस्टम और 10 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और क्लाइमेंट कंट्रोल,पैनोरोमिक सनरूफ और अन्य फीचर्स के साथ यह कार देखने को मिल जाती है।

Hyundai Creta EV पावर

 

Hyundai Creta EV कार में काफी तगड़ी दमदार बैटरी देखने को नजर आ सकती है,जो इस कार में 55 से 60w की बैटरी देखने को नजर आ जाती है,और इस कार में लगभग 450km का रेंज इस कार में देखने को मिल सकता है।

 

Hyundai Creta EV कीमत

 

Hyundai Creta EV कार के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 30 लाख रुपए से 35 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button