टैकनोलजी

Vivo T2 Pro 5G Details: 20 मिनट में फुल चार्ज होने वाला स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत भी बहुत कम

Vivo T2 Pro 5G: तगड़े फीचर्स और बेहतरीन फीचर्स के साथ Vivo ने भारतीय बाजार में 5G स्मार्टफोन पेश करने जा रही है,जो की मार्केट में जल्द ही एक नया स्मार्टफोन देखने को मिल सकेगा,यह फोन काफी बिंदास परफॉमेंस के साथ धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ यह फोन देखने को नजर आ सकता है,और यह फोन Vivo T2 Pro 5G के नाम से यह फोन जाना जाता है यह फोन 5G सपोर्ट के साथ आता है।

Vivo T2 Pro 5G specifications

Vivo T2 Pro 5G फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस कवर्ड डिस्प्ले देखने को मिल जाता है, जो इस फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को नजर आ जाता है,और इस फोन में मीडिया टेक डिमेंसिटी 7200 का प्रोसेसर और यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है, Vivo का यह फोन 8जीबी और 12 जीबी रैम ऑप्शन पर नजर आ जाता है,जो इस फोन में 128जीबी और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन देखने को नजर आ जाता है।

Vivo T2 Pro 5G कैमरा

Vivo T2 Pro 5G फोन में कैमरा क्वालिटी के बारे में बात को जाए तो इस फोन में काफी तगड़ा कैमरा क्वालिटी देखने को नजर आ जाता है,जो की इस फोन में 64एमपी का मेन प्राइमरी कैमरा देखने को मिल जाता है,और फोन में 2एमपी का सेकंडरी कैमरे के साथ फोन के फ्रंट में 16एमपी का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ जाता है।

Vivo T2 Pro 5G पॉवर

Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन में पॉवर के लिए 4600mAh की बैटरी और फोन में 66w का फास्ट चार्जर देखने को मिल जाता है।

Vivo T2 Pro 5G स्मार्टफोन कीमत

Vivo T2 Pro 5G फोन की कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन में 23,999 रुपए बताई जाती है,जो की यह फोन Dune गोल्ड,मून ब्लैक के कलर ऑप्शन के साथ यह विवो के फोन में देखने को मिल सकते है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button