मनोरंजनलाइफस्टाइलवेबसीरिज़

Heeramandi की Young Mallikajaan बोली.. मुझे कॉल कर कहा Meeting कर लो Audition नहीं है

लीला भंसाली Leela Bhansali’ की बेव सीरीज Web Series में हीरामंडी Heeramandi यंग मल्लिकाजान  Young Mallikajaan  की रोल से अपनी पहचान बनाने वाली है आभा Abha ने कास्टिंग Casting काउस को लेकर कहा कि उन्हें इस तरह की किसी ने सीधे बात ता नहीं किी है लेकिन मुझे ऐसी कॉल कई बार है।

अक्सर आती थी कई गलत कॉल्स

जिसमें उन्होनें कहा कि मीटिंग Meeting कर लो ऑडिशन Audition नहीं है, ऐसी कॉल्स पर मैंने कभी भरोसा नहीं किया। दरअसल इन कॉल से ऐसा लगता था कि अगर कोई मुझे बिना ऑडिशन Audition के कॉल कर रहा है तो जरूर वो रोल अच्छा नहीं होगा। आज तक उन्होंने अगर वो रोल मुझे मिल भी गया तो मैं खुद को लेकर कॉन्फिडेंट Confident नहीं रहूंगी।

एक इंटरव्यू Interview में आभा Abha से पूछा गया क्या उन्होंने कभी कास्टिंग काउच का सामना किया। इस पर एक्ट्रेस Actress ने बताया कैसे अपनी सिंपल अप्रोच की वजह से उन्होंने खुद को आजतक ऐसी किसी परिस्थिति में का सामना नहीं करना पड़ा।

हालांकि वह यह मानती है कि उन्हें कई गलत कॉल्स आई हैं जहां लोग रोल के बहाने उनसे मिलने की बात कही थी। वह कहते थे कि ऑडिशनAudition देने की कोई जरूरत नहीं है। ऐसे सिचुएशन को आभा ने कैसे हैंडल किया, एक्ट्रेस ने इसका खुलासा किया है।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button