टैकनोलजी

Oppo Reno 12 ने बैटरी के मामले में सबको छोड़ा पीछे, 512GB स्टोरेज

OPPO Reno 12: OPPO के लाजवाब फीचर वाले धांसू फोन के लॉच होने की डेट कन्फर्म हो गई है,जो की यह स्मार्टफोन 23 मई को चीन मार्केट में पेश कर दिया जा सकेगा,यह फोन को जल्द ही भारतीय बाजार में भी पेश किया जा सकेगा,साथ ही यह फोन काफी बेहद जबरदस्त फीचर्स के साथ यह फोन देखने को नजर आ जाते है,जाने OPPO Reno 12 फोन के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

 

OPPO Reno 12 फोन specification

 

OPPO Reno 12 के बारे में बात की जाए तो इस फोन में 6.7 इंच की बड़ी साइज स्क्रीन देखने को नजर आ जाती है और फोन में 15k रेजुलेशन के साथ फोन के फोन में डिसप्ले में पंच होल नजर आ सकता है,और वही फोन के परफॉमेंस के लिए मीडिया टेक डाइमेंसिटी 9200 का ऑक्टा कोर प्रोसेसर नजर आ जाता है,और फोन में 12जीबी तक की रैम और 512 जीबी तक की OPPO के इस फोन में स्टोरेज नजर आ जाता है।

OPPO Reno 12 कैमरा क्वालिटी

 

OPPO Reno 12 कैमरा बेहतरीन ड्यूल सेटअप ऑप्शन के साथ इस फोन में रियर कैमरा देखने को नजर आ जाता है,और इस फोन में 50एमपी तक का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ जाता है।

OPPO Reno 12 पावर

 

OPPO Reno 12 फोन में पॉवर के लिए 5000mAh तक की बैटरी देखने को नजर आ जाती है,तो वही फोन को चार्ज करने के लिए 80w तक का फास्ट चार्जर दखने को नजर आ जाता है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button