ऑटोमोबाइलबिजनेस

Bajaj Pulsar 150 को टक्कर देने आ रही नई पावरफुल इंजन वाली Discover, बेहतरीन लुक के साथ खास फीचर्स

Discover New 150cc Bike Trend in Market and Bang With Bajaj Pulsar 150: सोशल मीडिया पर आए दिन खबर देखने को मिल रही है कि बजाज मोटर जल्द ही नई Discover लेकर आने वाली है, आए दिन इसको लेकर कुछ ना कुछ नया सुनने को मिल रहा है, इसी बीच खबरें आई है कि बजाज अपनी नई डिस्कवर में Bajaj Pulsar 150 के इंजन का इस्तेमाल करने वाली है।


सूत्रों के मुताबिक Discover 2.O में मिलने वाला इंजन कंपनी पल्सर से लिया जा सकता है, यदि ऐसा होता है तो बाइक में 125cc की वजाय 150cc का इंजन देखने को मिलेगा जो बजाज की पकड़ स्पोर्ट्स बाइक मार्केट में और भी मजबूत करेगा।


जानकारी के मुताबिक Discover 2.O में सेफ्टी का भी खास ख्याल रखा जाने वाला है, इसके लिए सिंगल चैनल एबीएस और दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलने वाली है, वही बाइक के गिरने पर इसका इंजन ऑटोमेटिक बंद हो जाएगा। बता देव बजाज की नई डिस्कवर बाइक में साइड स्टैंड इंडिकेटर, लो आयल इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर और डिजिटल क्लॉक भी देखने को मिल सकते हैं।


जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बाइक को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है यानी अभी कंपनी ने ये भी नहीं बताया है कि Discover 2.O आएगी भी या नहीं, लेकिन सोशल मीडिया की खबरों के मुताबिक इस बाइक को कंपनी जल्द से जल्द उतरने की कोशिश कर रही है। माना जा रहा है कि डिस्कवर 2.0 साल 2024 में लॉन्च की जा सकती है, वहीं इसकी अनुमानित एक्स शोरूम कीमत 1.2 लाख रुपये के करीब हो सकती है।

Related Articles

Back to top button