टैकनोलजीबिजनेस

Oppo के नए 5G स्मार्टफोन ने DSLR की निकाली हेकड़ी, शानदार लुक कीमत सिर्फ 14,990 रुपए

Oppo K10 5G Smart Phone Know Features Price and More Details: DSLR कैमरे की हकेड़ी खत्म कर देगा। यह ओप्पो का बेहतरीन स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और आउटस्टैंडिंग देखकर यूजर्स काफी खुश हैं,अगर आपका भी मन है डीएसएलआर कैमरा खरीदने का तो उसे ना लेकर यह आप स्मार्टफोन का यह बेहतरीन कैमरे वाला फोन खरीद सकते हैं। इस फोन का नाम है ओप्पो k10 5G के स्पेसिफिकेशन के बारे में


बात की जाए ओप्पो K10 5G न्यू स्मार्टफोन की तो इसमें आपको 6.5 इंच की आईपीसी एलसीडी टच स्क्रीन देखने को मिल जाती है जो की 90 एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसमें आपको एचडी प्लस रेजोल्यूशन भी दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए ओप्पो K10 5G स्मार्टफोन में आपको एंड्रॉयड 12 देखने को मिल जाता है।


वही इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात की जाए तो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 का चिपसेट दिया गया है। ओप्पो कंपनी के बेहतरीन मोबाइल में रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 12gb इंटरनल स्टोरेज मेमोरी की फैसिलिटी दी गई है।


कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो ओप्पो कंपनी के कुछ स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी देखने को मिल जाती है। इस स्मार्टफोन में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है।




जिसने 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस 2 मेगापिक्सल का लैंस दिया गया है। आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा साफ देखने को मिलता है।


बेहतरीन बैटरी बैकअप देने के लिए कंपनी की तरफ से ओप्पो K10 आपको 5000 एमएच की बैटरी दी गई है। बात कीजिए सुरक्षा की यह तो आपको फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिल जाता है। फोन के डिब्बे में यूएसबी टाइप सी केबल के साथ सुपर फास्ट चार्जर भी देखने को मिल जाता है।




यह स्मार्टफोन अमेजॉन पर फिलहाल आपको 18999 में मिल जाएगा किंतु फ्लिपकार्ट के सहारे आप इस पर 21% की डिस्काउंट पा सकते हैं जिसके बाद यह स्मार्टफोन 14990 रुपए का देख मिल सकता है। वहीं कुछ चुनिंदा बैंक क्रेडिट कार्ड के सहारे आप 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button