ऑटोमोबाइल

MG Astor XUV ने Tata Harrier को भी पछाड़ा, ₹9 लाख कीमत

MG Astor: मार्केट में XUV सेगमेंट के गाड़ियों की माग दिनो दिन बढ़ती ही जा रही है,और XUV खरीदने के लिए अच्छा खासा पैसा भी खर्च करना होता है,जो की आप भी फैमिली के लिए बेहतरीन कार लेने के विचार में है,तो कम कीमत के साथ काफी जबरदस्त फीचर्स और बेहतरीन कार जो काफी लाजवाब लुक के साथ यह XUV देखने को नजर आ जाती है।

MG Astor XUV इंजन पावर

MG Astor XUV के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस XUV में काफी तगड़ा दमदार इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो इस XUV में 1349 और 1498 सीसी इंजन ऑप्शन देखने को नजर आ जाता है,जो यह इंजन 138 बीएचपी तक की पावर और 220 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में सक्षम हो जाता है,और इस एसयूवी में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ऑप्शन के साथ इस एक्सयूवी में ट्रांसमिशन देखने को नजर आ जाता है।

MG Astor XUV फीचर्स

MG Astor XUV में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस XUV में लेन कीपिंग अलर्ट,क्रूज कंट्रोल,ड्राइवर असिस्ट,इलेक्ट्रिक स्टेबिलिटी कंट्रोल,6 एयरबैग,एलईडी लाइट और वारलेस चार्जर, हाई बीम असिस्ट,488 लीटर का बूट,Ac वेंट और इस एक्सयूवी में 18 kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

MG Astor XUV कीमत

MG Astor XUV के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस एसयूवी की भारतीय बाजार में कीमत 9.98 लाख रुपए से शुरू हो जाती है,जो टॉप वरियेंट की कीमत 22.33 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button