ऑटोमोबाइल

MG Comet Electric XUV हुई लॉन्च 200 KM रेंज, महज 2 घंटे में होगी चार्ज

MG Comet: कम बजट वालो के लिए MG मोटर्स की यह पहली पसंद गाड़ी जो लोगो को पहली नजर में कर सकती है आकर्षक,MG Comet इलेक्ट्रिक एक्सयूवी बेहद ही शानदार और बेहतरीन रेंज के साथ देखने को नजर आ जाती है,वही यह इलेक्ट्रिक एक्सयूवी काफी किफायती दाम के साथ देखने को नजर आ जाता है,और यह बेहद ही पावर फुल मानी जा सकती है।

MG Comet electric XUV पॉवर

 

MG Comet इलेक्ट्रिक एक्सयूवी के पावर के बारे में बात की जाए तो इसमें 17 किलोवाट क्षमता के साथ लिथियम आयन की बैटरी नजर आ जाती है,जो इसमें 7.4 किलोवाट का चार्जर देखने को मिल जाता है,और और इसके सिंगल चार्ज करने के लिए 2 घंटे तक का समय लग जाता है,तो वही इसमें 200km तक की रेंज देखने को नजर आ जाती है,और इसमें 100kmph की टॉप स्पीड देखने को नजर आ जाती है,और इसमें 42हर्ष पावर तक पॉवर जनरेट कर सकता है।

MG Comet electric XUV features

 

MG Comet इलेक्ट्रिक एक्सयूवी के बारे में बात की जाए तो इस एक्सयूवी में बेहद ही शानदार फीचर्स नजर आ सकते है,जो इसमें कैनेक्टिंग फीचर्स और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,स्पोर्ट मोड,इनफॉरमेंट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर और अन्य फीचर्स के साथ यह इलेक्ट्रिक एक्सयूवी देखने को नजर आ सकती है।

MG Comet electric XUV कीमत

MG Comet इलेक्ट्रिक एक्सयूवी के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस एसयूवी की कीमत 7 लाख रूपए से शुरू हो जाता है,जो 9 लाख रुपए तक कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button