ऑटोमोबाइल

Royal Enfield Eliminator 450 Bike: पॉवर और फीचर्स से भरपूर है नई रॉयल एनफील्ड एलमेंटर, माइलेज सिर्फ 35 kmpl

Royal Enfield Eliminator 450 Bike; रॉयल एनफील्ड की बाइक ऐसा कोई भी व्यक्ति नही जिसे यह बाइक पसंद न हो, हर व्यक्ति की ख्वाइश रॉयल एनफील्ड की बाइक की होती है,वही रॉयल एनफील्ड की
Eliminator 450 बाइक काफी दमदार इंजन पावर और बेहतरीन पावर के साथ यह बाइक देखने को नजर आ जाती है,जाने Royal Enfield Eliminator 450 Bike के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

 

Royal Enfield Eliminator 450 Bike इंजन पॉवर

 

Royal Enfield Eliminator 450 Bike में काफी। तगड़ा पावर फुल देखने को मिल जाता है,जो इस बाइक में 451 सीसी का परेलल ट्रेन इंजन देखने को मिल जाता है,जो इस बाइक में 45एनएम 9000 आरपीएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है,और बाइक में 25kmpL तक का इस रॉयल एनफील्ड में माइलेज देखने को मिल सकता है।

 

Royal Enfield Eliminator 450 Bike फीचर्स

 

Royal Enfield Eliminator 450 Bike के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, कॉल/एसएमएस अलर्ट,मोबाइल केनेक्टिविटी,साइड स्टैंड अलार्म और अन्य फीचर्स इस बाइक में देखने को नजर आ सकते है।

 

Royal Enfield Eliminator 450 Bike कीमत

 

Royal Enfield Eliminator 450 Bike के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की भारतीय बाजार में कीमत लगभग 5.62 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button