बिजनेसराष्ट्रीय

मात्र 165 रुपए में मिल रहा Nokia का ये धांसू फोन, आज ही खरीद लें वरना हो जाएगा आउट ऑफ स्टॉक

लंबे समय से चली आ रही नंबर वन फोन निर्माता कंपनी नोकिया अपने फीचर्स के लिए जानी जाती है। यह कंपनी कम कीमत के फोन में इतने फीचर्स मुहैया कराती हैं कि इसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। कंपनी अपने फीचर फोन्स को नए अंदाज में पेश कर रही है। हाल ही में Nokia ने अपने पॉप्युलर क्लासिक Nokia 6310 को मार्केट में लॉन्च किया था, कम कीमत होने के बावजूद इस फोन में कई अच्छे और लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं।

नोकिया के इस कीपैड फोन में में 2.8 इंच डिस्प्ले दी गयी है, यह फोन 8MB रैम और 16MB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। इसमें Series 30+ ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। वहीं फोटो खींचने के लिए इस कीपैड फोन में 0.3 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही इसमें आप 32GB तक का मेमोरी कार्ड लगा सकते हैं। फोन में ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, ड्यूल-सिम सपॉर्ट और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। परफॉरमेंस के लिए Nokia 6310 में UNISOC 6531F प्रोसेसर दिया है।

अगर आप कोई कीपैड फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह तो आप सभी जानते हैं कि नोकिया के हैंडसेट की बैटरी कितनी पावरफुल होती है, हर बार की तरह इस बार भी कंपनी ने इस कीपैड फोन के लंबे बैटरी बैकअप का दावा किया है। अगर बात करें कि आप इस हैंडसेट को कितने रुपए में खरीद सकते हैं तो आपको बता दें वैसे तो Nokia 6310 फोन की M.R.P 4,499 रुपये है लेकिन आप इसे 165 रुपये की EMI पर घर ला सकते है।

Related Articles

Back to top button