मनोरंजन

Breaking News: मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में भर्ती

Shahrukh Khan Health Update: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और कोलकाता का नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान को लेकर इस समय एक बेहद ही बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है। दरअसल आपको बता दे हाल ही में अहमदाबाद में हुए मैच को देखने आए शाहरुख खान काफी फिट तो दिख रहे थे।  लेकिन वह अंदर से काफी ज्यादा थे और अब इस मैच के बाद उनको अस्पताल में एडमिट तक करना पड़ गया है। उनकी को एक्ट्रेस और कोलकाता की मालकिन जूही चावला ने उनकी हेल्थ को लेकर कुछ अपडेट्स मीडिया के साथ शेयर की है और बताया कि अब शाहरुख की हालत कैसी है।

हीट वेव और गर्मी के कारण कुछ परेशानियां

उन्होंने बताया है कि शाहरुख खान को हीट वेव और गर्मी के कारण कुछ परेशानियां झेलनी पड़ी है, जिस वजह से उनको अस्पताल में भर्ती किया गया है। जूही चावला ने आगे बताते हुए कहा कि शाहरुख अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे और उनका काफी ज्यादा परेशानियां हो रही थी। जिस वजह से उनको अस्पताल में एडमिट किया गया है और जूही ने कहा कि मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

 

बता दे की 22 में को जूही चावला और उनके पति जय मेहता केडी हॉस्पिटल के बाहर देखे गए थे। जहां शाहरुख खान एडमिट हुए थे। इसके बाद खबरें पुरे सोशल मीडिया में वायरल हो गई और शाहरुख खान के फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए और उनके जल ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button