ऑटोमोबाइल

Yamaha X Max ने लड़कियों का जीता दिल, 250cc का इंजन

Yamaha X Max 250 CC scooter: यामहा टू व्हीलर निर्माता कम्पनी ने मार्केट में दो कलर ऑफर्स के साथ नया जबरदस्त स्कूटर को पेश किया है,जो यह Yamaha X Max 250 के नाम से यह स्कूटर जाना जाता है,यह स्कूटर स्कूटर रेड और आइकॉन ब्लैक के कलर ऑप्शन के साथ यह बाइक काफी शानदार और बेहतरीन फीचर्स के साथ यह स्कूटर नजर आ जाता है,जाने Yamaha X Max 250 CC scooter के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Yamaha X Max 250 CC scooter फीचर्स

Yamaha X Max 250 CC scooter के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो यह स्कूटर काफी में काफी बेहतरीन फीचर्स देखने को नजर आ सकते है जो इस स्कूटर में ड्यूल चैनल एबीएस,टेलिस्कोपिक फ्रॉक,4.2 इंच की TFT एलसीडी स्क्रीन,नेविगेशन, राइडर्स मोड के साथ यह स्कूटर और अन्य फीचर्स के साथ यह यामाहा की स्कूटर देखने में नजर आ जाती है।

Yamaha X Max 250 CC scooter पॉवर

Yamaha X Max 250 CC scooter के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर में 249.8 सीसी लिक्विड कूल इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो इस बाइक स्कूटर में 22.8 पीएस की पावर और 24.3 एनएम का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है।

 

Yamaha X Max 250 CC scooter कीमत 1.50 लाख रुपए 1.55 लाख रुपए तक हो सकती है,लेकिन इस स्कूटर की कीमत स्पष्ट रूप से शो रूम से पता चल सकती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button