ऑटोमोबाइल

39Kmpl माइलेज कातिलाना लुक, Triumph की नई बाइक बनी राइडर्स की पहली पसंद

Triumph Bike: अगर आपका भी मन नई बाइक खरीदने का हो रहा है,और ऐसी बाइक खरीदने का विचार है,जो काफी स्पीड रेसिंग बाइक के रूप में जानी जाती है,जो Triumph Bike काफी जबरदस्त स्पीड और बेहतरीन फीचर्स के साथ इस बाइक का आकर्षक लुक लोगो को बेहद ही आकर्षक आ जाता है,साथ ही यह बाइक लोगो को काफी पसंद भी आ सकती है,जाने Triumph Bike के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

 

Triumph Bike फीचर्स

 

Triumph Bike के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल,एनालॉग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर,एलसीडी डिस्पले और अन्य फीचर्स के साथ यह Triumph Bike देखने को नज़र आ सकती है।

Triumph Bike इंजन पॉवर

 

Triumph Bike के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 398 सीसी का सिंगल सिलेंडर के साथ यह बाइक का इंजन नजर आ जाता है,और यह बाइक ने 29kmpL तक का माइलेज के साथ बाइक बेहद ही शानदार परफॉमेंस के साथ जबरदस्त स्पीड देखने को नजर आ सकती है।

 

Triumph Bike कीमत

 

Triumph Bike के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक मार्केट में 2.85 लाख रुपए तक बताई जाती है,जो की इस बाइक को हर माह की ईएमआई पर 75,538 रुपए के किस्त के साथ इस बाइक की खरीदा जा सकता है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button