ऑटोमोबाइल

Mahindra XUV 7OO AX5 बनी सबकी पहली पसंद, 7 सीटर लग्जरी गाड़ी

Mahindra XUV 700 AX5: महिद्रा कम्पनी देश की सबसे जानी मानी फोर व्हीलर निर्माता कम्पनी की मार्केट में एक्सयूवी गाड़ियों का काफी शानदार क्रेज देखने को नजर आ जाता है,जो की यह एक्सयूवी Mahindra XUV 700 AX5 के नाम से जानी जा सकेगी,यह एसयूवी बेहद ही लग्जरी और प्रीमियम फीचर्स के साथ मार्केट में नजर आ सकेगी,जाने Mahindra XUV 700 AX5 फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Mahindra XUV 700 AX5 फीचर्स

Mahindra XUV 700 AX5 फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस एक्सयूवी में एप्पल कार प्ले,एंड्रॉयड ऑटो,वायरलेस चार्जर, अमरेस्ट,AC वेंट,एलईडी DRLs लाइट,स्पीड सेंसटिव डोर लॉक, टिल्ट एडजेस्टेबल स्टीयरिंग,4 विंडो सीट,मैक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी और 7 सीटर कॉपिसिटी के साथ 10.24 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले जैसे फीचर्स इस महिंद्रा एक्सयूवी में देखने को नजर आ सकते है।

Mahindra XUV 700 AX5 कीमत

Mahindra XUV 700 AX5 के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस एसयूवी में की मार्केट में किफायती दाम के साथ नजर आ सकती है,जो यह एसयूवी की कीमत मार्केट में 16.89 लाख रुपए तक बताई जाती है,जो की इस अपडेट एक्सयूवी के इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनो में बदलाव देखने को नज़र आ सकेगा,वही इस XUV के मार्केट में कई वरियेंट देखने को नजर आ जाते है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button