ऑटोमोबाइल

5 सीटर Maruti Alto K10 सिर्फ 4 लाख रुपए में, 40 Kmpl माइलेज

Maruti Alto K10: देश की सबसे अच्छी और सस्ती सेगमेंट की जानी मानी कार मारुति ऑल्टो बेहद ही मजबूत फोर व्हीलर के रूप में जानी जाती है,वही भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी Alto K10 काफी शानदार माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के साथ यह कार नजर आ जाती है,वही यह काफी कम किफायती दाम के साथ यह मारुति की गाड़ी देखने को मिल जाता है,जाने Maruti Alto K10 के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Maruti Alto K10 फीचर्स

Maruti Alto K10 कार के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस कार में एलॉय व्हील और यह 5 सीटर कर के रूप में जानी जाती है,और इस बाइक में डिस्क ब्रेक और स्क्रीन के साथ सेफ्टी के लिए एयर बैग और अन्य फीचर्स के साथ यह Maruti Alto K10 कार देखने को नजर आ सकती है।

Maruti Alto K10 इंजन पॉवर

Maruti Alto K10 कार में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस कार में पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन के साथ यह कार नजर आ जाती है,जो इस पेट्रोल वैरिएंट कार में 998 सीसी का इंजन ऑप्शन देखने को नजर आ जाता जाता है,और 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ यह कार देखने को नजर आ सकती है।

Maruti Alto K10 कीमत

Maruti Alto K10 कार के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की मार्केट में कीमत 4 लाख रुपए से शुरुआती कीमत बताई जाती है,जो यह कार की कीमत 7 लाख रुपए तक बताई जाती है,और इस कार में 35 से 40 kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button