ऑटोमोबाइल

मात्र 21,500 रुपए में मिल रही Yamaha MT 15, 50Kmpl माइलेज

Yamaha MT 15 Details: अगर आप भी महंगी और बढ़िया लुक वाली बाइक के शौकीन है तो इन दोनों मार्केट में यामाहा की एक सबसे पसंदीदा की जाने वाली पावरफुल बाइक काफी कम दाम में आपको मिल रही है। यामाहा MT 15 (Yamaha MT 15) में आपको गजब का लुक और बढ़िया फीचर्स मिलने वाले हैं, इसमें आपको पावरफुल इंजन के साथ कई सारे बढ़िया और नए जमाने के बढ़िया दमदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

 

यामाहा एमटी 15 (Yamaha MT 15)  में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी डिस्प्ले कंट्रोल कॉल अलर्ट डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल स्टूडियो मी जैसे कई सारे बढ़िया और नए टेक्निकल फीचर्स मिल जाएंगे इसके अलावा इसकी आकर्षक हेडलाइट सबसे ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित कर रही है और अपना दीवाना बना रही है।

 

Yamaha MT 15 Price and More

यामाहा एमटी-15 (Yamaha MT 15)  में आपको 155 सीसी का पावरफुल इंजन मिल जाता है जो की 14 म का टिक टॉक वही 18 स का पावर जेनरेट करता है इसके अलावा इसमें आपको 10 लेटर का अच्छा खासा बढ़िया फ्यूल टैंक मिल जाएगा। वही यहां बाइक आपको 50 किलोमीटर तक का माइलेज देती है। गाड़ी के अगर कीमत की बात की जाए तो इसको मार्केट में 168000 में लिस्टेड किया गया है लेकिन आप इसको कम दाम में खरीद सकते हैं दरअसल आपको बता दे आप 21,500 की डाउन पेमेंट करके बाइक को अपने घर ला सकते हैं इसके अलावा आपको बताते 10% ब्याज दर के हिसाब से आपको बाकी पेमेंट मंथली टर्म EMI पर करनी होगी।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button