ऑटोमोबाइल

बुरी खबर! Toyota Land Cruiser 2025 में होगी लॉन्च, ग्राहकों को लगा बड़ा झटका

Toyota Land cruiser: toyota देश की सबसे प्रसिद्ध कंपनी की एक्सयूवी मार्केट में काफी चर्चित देखने को नजर आ जाती है,जो की यह एसयूवी बेहद ही शानदार फीचर्स और बेहतरीन परफॉमेंस के साथ यह एसयूवी नजर आ जाती है,जो की यह एक्सयूवी में काफी आधुनिक और नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स इस एक्सयूवी के अंदर देखने को नजर आ जाते है,वही इस एक्सयूवी का काफी धांसू इंटीरियर के साथ इसका बेहद ही शानदार लुक देखने को नज़र आ जाता है।

Toyota Land cruiser इंजन पॉवर

 

Toyota Land cruiser में इंजन पॉवर के बारे में बात की जाए तो इसमें बेहद ही तगड़ा पावर फुल इंजन देखने को मिल जाता है,जो इसमें 2.8 लीटर तक का डीजल इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो 204 बीएचपी की पावर और इस टोयोटा की गाड़ी में काफी शानदार 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ यह गाड़ी देखने को नजर आ जाती है।

Toyota Land cruiser फीचर्स

Toyota Land cruiser गाड़ी में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस गाड़ी में टच स्क्रीन इंफोर्मेंट सिस्टम,क्लाइमेंट कंट्रोल, एसी वेंट,ORVM के साथ इस टोयोटा में और अन्य फीचर्स देखने को नजर आ सकते है।

Toyota Land cruiser कीमत

Toyota Land cruiser के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस गाड़ी की मार्केट में कीमत 2.10 करोड़ रुपए तक बताई जाती है,और बताया जाता है,की इस गाड़ी को साल 2025 तक भारतीय बाजार में भी हाइब्रिड बेरियेंट पेश किया जा सकता है,वही इसका हाइब्रिड वैरिएंट अमेरिका में पेश कर दिया गया है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button