ऑटोमोबाइल

Kia K5 Sedan Car Details: BMW की नैया डूबाने आ गई किया की नई लग्जरी कार

Kia K5 Sedan car: भारतीय बाजार में अगर सेडान कार की सबसे टॉप कार बारे मे बात की जाए तो सबसे पहले नंबर पर BMW कार का नाम आता है,जो की बीएमडब्ल्यू कार को सामान्य व्यक्ति अफोर्ड नही कर पता है, क्युकी इसकी काफी ज्यादा कीमत देखी जाती है,जिसमे यह समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए ऑटोमोबाइल सेक्टर में मशहूर और दिगाज कम्पनी kia ने ग्राहकों को खुशखबरी दी है,जो सेडान कार के फीचर्स को उलब्ध करवाया है।

Kia K5 Sedan car फीचर्स

Kia K5 Sedan car के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस कार में काफी प्रमियम और लग्जरी फीचर्स नजर आ सकते है,जो इस कार में 10.25 इंच टच स्क्रीन इनफॉरमेंट सिस्टम,पैनोरोमिक सनरूफ,रियर व्यू मॉनिटर,स्मार्ट की,वायरलेस चार्जर,नेविगेशन,यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और अन्य फीचर्स के साथ kia की यह k5 सेडान कार देखने को नजर आ सकेगी।

Kia K5 Sedan car इंजन पॉवर

 

Kia K5 Sedan car के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस कार में 1.6 लीटर फोर सिलेंडर के साथ इस कार का इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो इस कार में 180 बीएचपी का पावर और 264 एनएम तक का टर्क जनरेट कारण में यह कार का इंजन सक्षम हो जाता है,और वही इस कार में 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन नजर आ सकता है,वही इसमें काफी बेहतरीन माइलेज भी देखने को नजर आ सकता है।

Kia K5 Sedan car कीमत

 

Kia K5 Sedan car के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की मार्केट में कीमत 20.84 लाख रुपए शुरुआती कीमत बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button