टैकनोलजी

खतरनाक कैमरा और बैटरी बैकअप के साथ आ गया Motorola Edge 40 Pro Smartphone

Motorola EDGE 40 pro: मार्केट में इस समय 5G नेटवर्क सेगमेंट के साथ नए नए स्मार्ट फोन देखने को नजर आ जाते है,जो की यह 5G सेगमेंट में मोटोरोला का एक नया स्मार्टफोन देखने को नजर आ सकेगा,यह स्मार्ट फोन Motorola EDGE 40 pro के नाम से जाना जा सकेगा,साथ ही यह स्मार्ट फोन में काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ काफी लग्जरी कैमरा क्वालिटी देखने को नजर आ सकता है,जाने Motorola EDGE 40 pro के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Motorola EDGE 40 pro specifications

Motorola EDGE 40 pro फोन में 6.55 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले नजर आ सकती है,वही फोन में 144Hz तक का रिफ्रेश रेट और यह फोन में एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है,साथ ही फोन में परफॉमेंस के लिए मीडिया टेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर और फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ यह Motorola EDGE 40 pro फोन नजर आ जाता है।

Motorola EDGE 40 pro कैमरा क्वालिटी

Motorola EDGE 40 pro फोन में कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस फोन में 50एमपी का प्राइमरी मेन कैमरा और 13एमपी तक का अल्ट्रा वाइंड सेंसर के साथ फोन में एलईडी फ्लैश लाइट और फोन के फ्रंट में 32एमपी तक का सेल्फी कैमरा देखने को इस फोन में नजर आ सकता है।

Motorola EDGE 40 pro कीमत

Motorola EDGE 40 pro फोन के कीमत के बारे में बात की जाए तो 8जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 30,000 रुपए बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button