बिजनेस

महिंद्रा बोलेरो दे रहा है शानदार डिस्काउंट, खाली कर रहा है अपना पुराना स्टोक, जाने पूरी जानकारी

महिंद्रा ने हाल ही में नियो बोलेरो को लोंच किया हैं. जिसे थार के नाम से जाना जाता हैं. लोग इस गाडी में काफी अधिक दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इस वजह से लोगो की रूचि बोलेरो से खत्म होती हुई दिख रही हैं. इस स्थिति को देखते हुए महिंद्रा ने अपनी बोलेरो गाडी का स्टॉक जल्दी खाली करने का फैसला लिया हैं. इसलिए महिंद्रा ने बोलेरो पर शानदार डिस्काउंट देना शुरू किया हैं.

अगर आप महिंद्रा की बोलेरो लेना चाहते हैं. तो यह समय इस गाडी को लेने के लिए काफी अच्छा हैं. महिंद्रा बोलेरो गाडी पर 42 हजार तक का डिस्काउंट दे रहा हैं. और यह ऑफर 30 नवंबर तक चलने वाला हैं.

अगर आप चाहो तो महिंद्रा के ऑनलाइन पोर्टल से बोलेरो गाडी खरीदने के लिए ऑनलाइन बुकिंग करवा सकते हैं. यह सुविधा सिर्फ 30 नवंबर तक चलने वाली हैं. अगर आप ऑनलाइन पोर्टल से बोलेरो की बुकिंग करवाते हैं. तो आपको 24 घंटे के भीतर ही गाडी की डिलीवरी भी मिल जाती हैं.

ऑनलाइन पोर्टल से गाडी की बुकिंग करवाने पर आपको लोन की सुविधा भी दी जाती हैं. यह काफी अच्छी बात हैं. अगर देखा जाए तो महिंद्रा बोलेरो सभी राज्य में टैक्स सहित 7.5 लाख से 8 लाख रूपये के करीब हैं. लेकिन डिस्काउंट के बाद यह गाडी 5.99 लाख के करीब मिल रही हैं. महिंद्रा की बोलेरो पर इतना अच्छा डिस्काउंट आपको कभी नही मिल सकता हैं.

अगर आप कोई शानदार गाडी खरीदना चाहते हैं. तो यह समय बोलेरो लेने के लिए काफी अच्छा समय हैं. इतने कम दाम में इतनी शानदार गाडी मिलना आपके लिए काफी बड़ा मुनाफा देने वाला हैं. सबसे बड़ी बात यह है की जिन लोगो को फाइसंस का प्रोबलम हैं. उन लोगो के लिए लोन की सुविधा भी उपलब्ध हैं.

Related Articles

Back to top button