ऑटोमोबाइल

Honda Activa 7G ने मार्केट में सबको चटाई धूल, क्लासिक लुक और जबरदस्त फीचर्स

Honda Activa 7G: होंडा मोटर्स ने अलग अंदाज के साथ मार्केट में अलग ही लुक में दिखने वाली स्कूटी को लॉच करने जा रही है,जो यह स्कूटी स्पोर्टी लुक के साथ पेश की जा सकेगी यह स्कूटी Honda Activa 7G के नाम से यह स्कूटी नजर आ जाती है,जो इस स्कूटी मे काफी नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स और काफी बेहतरीन लुक के साथ यह स्कूटी मार्केट में देखने को नज़र आ सकेगे,जाने Honda Activa 7G स्कूटी के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Honda Activa 7G स्कूटी फीचर्स

 

Honda Activa 7G स्कूटी मे फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटी मे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,ओडोमीटर, ट्रिप मीटर,फ्यूल गेज,ट्रिप मीटर,एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम,combind ब्रेकिंग सिस्टम ,और अन्य फीचर्स के साथ यह स्कूटी Honda Activa 7G मार्केट में नजर आ सकेगी।

Honda Activa 7G स्कूटी इंजन पॉवर

 

Honda Activa 7G स्कूटी के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटी मे 110सीसी तक का इंजन देखने को नज़र आ सकता है,जो अभी इस स्कूटी के इंजन के बारे में विस्तार से जानकारी साझा नही की गई है,और इस स्कूटी मे 55kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

Honda Activa 7G कीमत

Honda Activa 7G स्कूटी के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटी की मार्केट में कीमत 80,000 हजार रुपए से 90,000 हजार रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button