टैकनोलजी

Lava Yuva 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 64 मेगापिक्सल कैमरा मात्र 15,000 कीमत

Lawa Yuva 5G smartphone: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava अपने ग्राहकों को जल्द ही एक नई खुशखबरी देने वाली है,जो की बहुत दिनो से जिस स्मार्टफोन के लॉच होने की चर्चा चल रही थी,कंपनी ने उस फोन का टीजर की वीडियो अपलोड कर दी गई है,जो यह स्मार्टफोन बेहद ही शानदार लुक के साथ नजर आ जाता है,और साथ ही इस फोन का कैमरा क्वालिटी भी काफी ज्यादा बेहतरीन देखने को नजर आ सकता है,जाने Lawa Yuva 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Lawa Yuva 5G स्पेसिफिकेशन

Lawa Yuva 5G फोन में 6.6 इंच की डिस्पले देखने को नजर आ सकती है,जो यह फोन में 120Hz तक का रिफ्रेश रेट और फोन में मीडिया टेक डाइमेंसिटी 6080 SoC का चिपसेट और फोन में स्टोरेज के लिए 16 जीबी तक की रैम इस Lava के फोन में नजर आ सकता है।

Lawa Yuva 5G फोन कैमरा क्वालिटी

Lawa Yuva 5G स्मार्ट फोन में कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस फोन में 64 एमपी का मेन प्राइमरी कैमरा जो इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑप्शन के साथ सिल्वर फ्रेम बॉडी के साथ इस फोन के फ्रंट में 16एमपी तक का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ सकता है।

Lawa Yuva 5G फोन पॉवर

Lawa Yuva 5G फोन में पावर के लिए 6000mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 33w तक का फास्ट चार्जर इस फोन में नजर आ सकता है।

Lawa Yuva 5G फोन कीमत

Lawa Yuva 5G फोन के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की मार्केट में अनुमानित कीमत लगभग 15,000 रुपए के आस पास हो सकती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button