टैकनोलजी

Vivo V30 Lite मे लगी सेल, 20 मिनट में होता है फुल चार्ज

Vivo V30 Lite: Vivo ने नए सेगमेंट के साथ एक नया स्मार्टफोन को पेश किया है जो यह स्मार्टफोन vivo V lite स्मार्ट फोन के नाम से यह फोन को पेश किया गया है,जो यह फोन में काफी नई टेक्नोलॉजी के दमदार फीचर्स और फोन को कम बजट के साथ किफायत दाम के साथ इस फोन को पेश किया गया है,साथ ही इस फोन में काफी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी देखने को नजर आ सकता है।

Vivo V30 Lite specifications

Vivo V30 Lite स्मार्ट फोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को नजर आ जाता है,जो इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 685 का प्रोसेसर और फोन में 12 जीबी रैम और फोन में 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज इस Vivo के फोन में देखने को नजर आ सकता है।

Vivo V30 Lite कैमरा क्वालिटी

 

Vivo V30 Lite फोन में कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस फोन में काफी शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को नजर आ सकती है फोन में 50एमपी का मेन प्राइमरी कैमरा और 2mp तक का सेकंडरी कैमरा के साथ इस फोन में ,वही फोन के फ्रंट में 8एमपी तक का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ सकता है।

Vivo V30 Lite पावर

Vivo V30 Lite फोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 80w का फास्ट चार्जर नजर आ जाता है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button