टैकनोलजी

Oppo A3 Pro Price: 64 मेगापिक्सल कैमरा 20 मिनट में फुल चार्ज, Redmi और iPhone भी हुए परेशान

OPPO A3 Pro: मार्केट में ओप्पो कम्पनी का A सीरीज का नया स्मार्टफोन को पेश किया गया है,जो यह स्मार्टफोन OPPO A3 Pro के नाम से लॉच किया गया है,यह स्मार्ट फोन को कम्पनी ने चीन बाजार में पेश किया है,जो यह स्मार्टफोन बेहद शानदार और बेहतरीन परफॉमेंस के साथ नजर आ सकता है,जाने OPPO A3 pro फोन के फीचर्स और अन्य जानकारी के बार में।

OPPO A3 Pro फोन स्पेसिफिकेशन

OPPO A3 Pro फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस ओलेड डिस्प्ले देखने को नज़र आ सकती है,जो यह फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट और फोन में परफॉमेंस के लिए मीडिया टेक डाइमेंशन 7050 का प्रोसेसर और यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 ओएस के साथ रन करता है,और फोन में 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ यह ओप्पो का फोन नजर आ सकता है।

OPPO A3 Pro फोन कैमरा क्वालिटी

OPPO A3 Pro फोन में 64एमपी का मेन प्राइमरी नजर आ जाता है,और फोन में 2एमपी का पोर्टेड लेश के साथ इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश लाइट और 8एमपी तक का फ्रंट कैमरा देखने को इस ओप्पो के फोन में नज़र आ सकता है।

OPPO A3 Pro फोन पॉवर

OPPO A3 Pro फोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 67w तक का फास्ट चार्जर देखने को नजर आ सकता है।

OPPO A3 Pro फोन कीमत

OPPO A3 Pro फोन में कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की मार्केट में कीमत के बारे में अभी कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button