ऑटोमोबाइल

New TVS Jupiter 2024 बनी लोगों की पहली पसंद, किलर लुक के साथ सस्ती भी

TVS iQube New Base variyent: मार्केट में TVS कम्पनी ने नया iQube base मॉडल का नया वरियेंत को पेश किया है,जो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी जबरदस्त और बेहतरीन फीचर्स इस स्कूटर में देखने को नजर आ जाता है,वही इस स्कूटर में बेहद ही नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स इस स्कूटर में देखने को नजर आ जाते है,जाने TVS iQube New Base variyent के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में

TVS iQube New Base variyent फीचर्स

TVS iQube New Base variyent स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर में TFT स्क्रीन,क्रैश अलर्ट,tow अलर्ट,डिस्टेंस टू एम्प्टी,30 लीटर अंडर सीट स्टोरेज जैसे फीचर्स इस स्कूटर में नजर आ सकते है।

 

TVS iQube New Base variyent रेंज

 

TVS iQube New Base variyent में 4.4 हब माउंटेड BLDC मोटर के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.2kwh की तगड़ी बैटरी देखने को नजर आ सकती है,जो इस स्कूटर में 75km इको मोड और 60km पॉवर मोड के साथ ही यह इलेक्ट्रिक TVS की स्कूटर की 2 घटे में 0 से 100% तक फुल चार्ज किया जा सकता है।

 

 

TVS iQube New Base variyent कीमत

 

 

TVS iQube New Base variyent इलेक्ट्रिक स्कूटर के कीमत के बारे में बात की जाए तो इसकी मार्केट में कीमत 94,999 रुपए कीमत बताई जाती है,जो की स्कूटर पर्ल व्हाइट और वॉलनट ब्राउन कलर ऑप्शन के साथ यह बाइक नजर आ सकती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button