टैकनोलजी

Nokia Magic Max Details: 200 मेगापिक्सल कैमरा 600mAh बैटरी और 80W चार्जर, जानिए बाकी डीटेल्स

Nokia magic Max: जल्द ही मार्केट में iphone लुक की तरह दिखने वाला Nokia का स्मार्ट फोन लॉच होने वाला है,यह नोकिया के स्मार्ट फोन का iphone की तरह लुक नजर आ जाता है,यह स्मार्टफोन Nokia magic Max के नाम से जाना जा सकेगा,और यह स्मार्टफोन में काफी लाज़वाब फीचर्स के साथ यह फोन नजर आ सकेगा,और यह स्मार्टफोन का लुक बेहद ही तगड़ा और धांसू देखने में नज़र आ सकेगा।

Nokia magic Max specifications

 

Nokia magic Max स्मार्ट फोन में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले नजर आ सकती है,और फोन में 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ फोन में परफॉमेंस लिए स्नैपड्रेगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ फोन में अच्छा खासा स्टोरेज देखने को नजर आ सकेगा।

Nokia magic Max स्मार्ट फोन कैमरा क्वालिटी

 

Nokia magic Max स्मार्ट फोन में काफी धांसू कैमरा क्वालिटी नजर आ सकता है,जो फोन में 200एमपी तक का मेन प्राइमरी कैमरा और 64एमपी सेकंडरी कैमरा के साथ 8 एमपी का थर्ड कैमरा और फोन के फ्रंट में 50एमपी तक का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ सकता है।

Nokia magic Max स्मार्ट फोन पॉवर

 

Nokia magic Max स्मार्ट फोन में पॉवर के लिए 6000mAh की बैटरी और 80w तक का फास्ट चार्जर देखने को नजर आ सकता है।

 

 

Nokia magic Max कीमत

 

Nokia magic Max स्मार्ट फोन के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की मार्केट में कीमत 65,000 हजार रुपए के आस पास बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button