टैकनोलजी

Honer X50 GT Details: कम कीमत में 108 मेगापिक्सल कैमरा, 35W चार्जर चीनी कंपनी ने खेला बड़ा दाव

Honer X50 GT स्मार्टफोन: चीन Honer स्मार्ट फोन निर्माण कम्पनी ने जबरदस्त फीचर्स और बेहद ही आकर्षक लुक के साथ एक नया स्मार्टफोन को पेश किया है,जो यह स्मार्ट फोन Honer X50 GT के नाम से इस स्मार्टफोन को मार्केट में पेश किया गया है,जो यह फोन का धांसू लुक काफी लोगो को आकर्षित करता है,जाने Honer X50 GT स्मार्टफोन के नई टेक्नोलॉजी फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Honer X50 GT स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

 

Honer X50 GT स्मार्टफोन में 6.78 इंच की ओलेड डिस्प्ले के साथ इस स्मार्ट फोन के साथ इस फोन में 1.5k रेजुलेशन के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ इस फोन में परफॉमेंस के लिए स्नैपड्रेगन सेगमनेट का 8 सीरीज चिपसेट देखने को नज़र आ सकता है,वही इस फोन में 12जीबी तक की रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज इस Honer X50 GT फोन में नजर आ सकता है।

 

 

Honer X50 GT स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी

Honer X50 GT स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी को काफी लाजवाब दिया गया है, जो यह फोन में 108एमपी का मेन प्राइमरी कैमरा और 2एमपी सेकेंडरी कैमरा के साथ फोन में 8 एमपी तक का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ सकता है।

Honer X50 GT फोन पॉवर

Honer X50 GT फोन में पॉवर के लिए 58mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 35w तक का फास्ट चार्जर देखने को नजर आ सकता है।

Honer X50 GT स्मार्टफोन कीमत

Honer X50 GT स्मार्टफोन के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की कीमत मार्केट में 26,190 रुपए तक बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button