ऑटोमोबाइल

Maruti Grand Vitara बनी भारत के लोगों की पहली पसंद, 26 का माइलेज

Maruti Grand Vitara New model: मार्केट में मारुति सुजुकी ऑटो मोबाइल कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक और शानदार सेगमेंट को पेश किया है,जो यह Maruti Grand Vitara का नया वैरियेंट 2024 का नया मॉडल के रूप में जाना जा सकेगा,यह बाइक काफी लोगो को इसका लुक आकर्षित कर सकता है,वही यह बाइक लोगो को काफी पसंद भी आ सकता है,और यह कार में काफी जबरदात फीचर्स देखने को नजर आ सकते है।

Maruti Grand Vitara New model फीचर्स

 

Maruti Grand Vitara New model के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इसमें 10.5 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले,और डिजिटल स्पीडोमीटर,डिजिटल ओडो मीटर,सेफ्टी के लिए 6 एयर बैग,पावर AC,GPS सिस्टम,ब्लुटूथ कनेक्टिविटी,डिजिटल इंडिकेटर,इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ इस गाड़ी में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को नजर आ सकता है।

Maruti Grand Vitara New model इंजन पॉवर

 

Maruti Grand Vitara New model के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस गाड़ी में 1.5 लीटर का 1462 सीसी का वही दूसरा ऑप्शन 1.5 लीटर हाइब्रिड पेट्रोल 1490 सीसी का दूसरा इंजन देखने को नजर आ सकता है,वही इस गाड़ी में 26kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

Maruti Grand Vitara New model कीमत

 

Maruti Grand Vitara New model के कीमत के बारे में बात की जाए तो इसकी मार्केट में कीमत 11 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button