टैकनोलजी

Nokia C12 Pro 5G Smartphone हुआ लॉन्च, मात्र 6,999 कीमत

Nokia C12 Pro 5G Smartphone, price, Features, Look and More Details : Nokia सबसे पुरानी स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी के रूप में जानी जाती है,जो Nokia कम्पनी हर तरह से स्मार्टफोन का निर्माण करती है,चाहे महंगे स्मार्ट और सस्ते के साथ अच्छे कैमरा क्वालिटी हर तरह के स्मार्टफोन को पेश करती है,वही अच्छे लाजवाब कैमरा क्वालिटी वही Nokia कंपनी ने कम बजट के साथ एक स्मार्टफोन को पेश किया है,जो यह Nokia C12 Pro के नाम से जाना जा सकेगा।

Nokia C12 Pro फोन स्पेसिफिकेशन

Nokia C12 Pro फोन में 6.3 इंच की आईपीएस डिस्पले के साथ नजर आ जाता है, जो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है,और फोन में यूनिशॉक SC9863A1 ऑक्टा कोर प्रोसेसर इस फोन के परफॉमेंस के लिए नजर आ जाता है।

Nokia C12 Pro फोन कैमरा क्वालिटी

Nokia C12 Pro फोन में कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस फोन में काफी अच्छा कैमरा क्वालिटी देखने को नजर आ सकता है, जो इस फोन में 8 एमपी का रियर कैमरा और फोन के फ्रंट में 8एमपी तक का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ सकता है।

Nokia C12 Pro फोन पॉवर

Nokia C12 Pro फोन में पावर के लिए पावर के लिए 4000mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए चार्जर देखने को नजर आ सकता है।

Nokia C12 Pro फोन कीमत

Nokia C12 Pro फोन में कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की मार्केट में कीमत शुरुआती कीमत 6,999 रुपए से शुरु हो जाती है,जो 4 जीबी रैम वाले वैरियेंट की कीमत 8,399 रुपए बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button