क्राइम

13 साल के लड़के के साथ महिला टीचर ने जबरदस्ती की शादी, सुहागरात के बाद ही हो गई विधवा जानकर उड़ जायेगे होश

आपने महिला के ऊपर होने वाले अत्याचार के काफी किस्से सुने होगे। लेकिन इस बार एक नाबालिग 13 साल के बच्चे पर उसकी ही टीचर ने अत्याचार किया हैं। यह किस्सा पंजाब के जालंधर का हैं। दरअसल बात यह है की एक टीचर ने ही अपने 13 साल के स्टूडेंट के साथ शादी रचा ली और उस पर अत्याचार किया। ऐसा माना जा रहा है की 13 साल का नाबालिग लड़का गरीब परिवार से होने की वजह से उसके पास ट्यूशन के पैसे नहीं होने की वजह से इस टीचर ने स्टूडेंट को फ्री में पढने के लिए घर पर बुलाया।

इसके बाद टीचर ने स्टूडेंट को बांध लिया और छह दिन तक बंधक बनाकर रखा। इसके पीछे अंधविश्वास को माना जा रहा हैं। ऐसा माना जा रहा है की मंगलदोष के कारण टीचर की शादी नहीं हो रही थी। इसलिए मंगलदोष निवारण के लिए टीचर ने ऐसा करने का फैसला लिया और ट्यूशन के बहाने स्टूडेंट को अपने घर बुलाकर शादी रचा ली। टीचर को अंधविश्वास था की यह उपाय करने से उसको मंगलदोष निवारण से छुटकारा मिलेगा और किसी अच्छे व्यक्ति के साथ उसकी शादी बड़ी आसानी से हो जाएगी। टीचर ने इस पुरे किस्से में नाबालिग से शादी रचाई।

इसके बाद मेहँदी और हल्दी की रश्मे भी की और इस दौरान बच्चे को अपने घर में छह दिन तक बंधक बनाकर रखा। शादी रचाने के बाद टीचर ने सुहागरात का ढोंग भी किया। इसके बाद भी टीचर का ढोंग खत्म नहीं हुआ। जैसे ही छह दिन पुरे हुए टीचर ने बंधक स्टूडेंट को छोड़ दिया। अपने हाथ की चुडियां और मंगलसूत्र तोड़कर विधवा बन गई। इसके बाद अपने विधवा होने की खबर सबको बताई। खुद सफ़ेद साडी पहनकर विधवा स्त्री की तरह खूब मातम मनाया। इन सभी के पीछे सिर्फ एक अंधविश्वास था। लेकिन जब स्टूडेंट ने घर जाने के बाद सबको यह वास्तविक हकीकत बताई। तो सब लोग हैरान हो गए। इसके बाद महिला टीचर के खिलाफ पुलिस थाणे में शिकायत दर्ज करवाई गई और महिला टीचर को पुलिस गिरफ्त में लिया गया।

Related Articles

Back to top button