ऑटोमोबाइल

Hero Marvik 440 Price: 440cc इंजन और किलर लुक के साथ मार्केट में आ गई नई स्पोर्ट्स बाइक

Hero Marvik 440 Features, Engine, Look, Mileage and More Details: देश की सबसे जानी मानी मोटर साइकिल निर्माता कम्पनी Hero marvik में कुछ मई ऑफर्स देखने को नजर आ सकता है,जो की यह हीरो Marvik काफी जबरदस्त इंजन पावर और बेहतरीन डिजाइन लुक के साथ यह बाइक नजर आ जाती है,तो वही यह बाइक का लुक बहुत से लोगो को दीवाना बनाया है,साथ ही इस बाइक में काफी अच्छे खासे फीचर्स भी नजर आ जाते है।

Hero Marvik 440 फीचर्स

Hero Marvik 440 बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी अच्छे फीचर्स नजर आ सकते है,जो इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ऑडोमीटर,ट्रिपमीटर,पास स्विच, DRLs लाइट,एलईडी ब्रेक लाइट, एलईडी टर्न लाइट और अन्य फीचर्स के साथ यह Hero Marvik 440 बाइक मार्केट में नजर आ जाती है।

Hero Marvik 440 बाइक इंजन पॉवर

Hero Marvik 440 बाइक के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में सिंगल सिलेंडर एयर/ऑयल कूल SOHC 440 सीसी का इंजन देखने को नजर आ सकता है.

 

इस बाइक में 27.36 पीएस की पावर और 36 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है,और वही इस बाइक में सेल्फ स्टार्ट ऑनली ऑप्शन देखने को नजर आ जाता है।

 

Hero Marvik 440 कीमत

Hero Marvik 440 बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो बाइक की मार्केट में कीमत 1.99 लाख शुरुआती जो 2.24 लाख रुपए बताई जाती है,साथ ही एक्स शोरूम में कुछ मई डिस्काउंट ऑफर्स भी देखने को नजर आ सकते है।

 

Read More-

Mahindra XUV e8 ने की इंडियन मार्केट में एंट्री, फीचर्स एक दम तगड़े

Vivo V26 pro 5G Price: कम कीमत में तगड़े फीचर्स के साथ आ गए वीवो का नया 5G स्मार्टफोन, जानिए सभी डिटेल्स

OPPO A2 pro 5G Details: 64एमपी का प्राइमरी कैमरा 256GB स्टोरेज, जानिए सभी फीचर्स और डिटेल्स

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button