टैकनोलजी

Google Pixel 8A Review: 2024 में सबकी नजर का तारा बना गूगल का 5G स्मार्टफोन, 64 मेगापिक्सल कैमरा

Google pixel 8a : Google पिक्सल ने 8 सेगमेंट का एक नया स्मार्टफोन को पेश किया है,जो यह स्मार्टफोन को Google pixel 8a के नाम से जाना जा सकेगा,इस फोन में Tensor G3 का दमदार प्रोसेसर और फोन को फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदी करने पर अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर्स भी इस फोन में देखने को नजर आ जाता है।

Google pixel 8a कीमत

Google pixel 8a फोन की कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 52,999 रुपए बताई जाती है,लेकिन इस फोन को फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदारी करने पर आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट पर 3000 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है,जो की इस फोन को 46,500 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Google pixel 8a specifications

Google pixel 8a फोन में 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को नजर आ सकती है,जो इस फोन के परफॉमेंस के लिए Tensor G3 का प्रोसेसर और फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ रन करता है।

Google pixel 8a कैमरा क्वालिटी

Google pixel 8a में कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस फोन में 64एमपी का मेन प्राइमरी कैमरा और 13एमपी का सेकंडरी कैमरा के साथ इस फोन में ड्यूल सेटअप कैमरा ऑप्शन नजर आ जाता है और फोन के फ्रंट में 13एमपी का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ जाता है।

Google pixel 8a पॉवर

Google pixel 8a फोन में पावर के लिए 4404mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जर नजर आ सकता है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button