क्राइम

छोटे भाई की प्रेग्नेंट बीवी और साली की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, हैरान करने वाली है वारदात की वजह

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक बहुत ही दर्दनाक वारदात सामने आई है। दो भाइयों ने मिलकर अपने ही छोटे भाई की पत्नी और उसकी बहन की हत्या कर दी। इस वारदात के पीछे पारिवारिक विवाद सामने आया है। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह वारदात जिले के जरीफनगर थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव की है। यहां पर कमल सिंह और उनके भाई अलग-अलग घरों में रहते हैं। कमल हरियाणा में मजदूरी का काम करता है। जबकि उसकी 35 वर्षीय पत्नी लज्जालती और 10 साल का साली मंजू गांव में ही जेठ-जेठानी के घर के पास ही अपने छप्पर के घर में रहती थीं। बीती रात कमल सिंह के दो भाई देवराज उर्फ जडैल और बहोरी ने मिल कर धारदार हथियार से हमला कर दोनों बहनों की हत्या कर दी।

घटना के पीछे की जो वजह बताई जा रही है वह हैरान कर देने वाली है। बताया गया है कि मंगलवार को जनरल सिंह और बहोरी का अपनी-अपनी पत्नियां से झगड़ हो गया। जिसके बाद दोनों पत्नियों ने पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने दोनों भाइयों को थाने ले आयी। कुछ देर बाद दोनों की पत्नी माफी मांगते हुए अपने-अपने पतियों को थाने से छुड़ा लाईं। इसके बाद दोनों की बीबियां अपने मायके चली गयी।

जनरल सिंह और बहोरी ने पत्नी के साथ हुए झगड़े से नाराज थो। जिसका गुस्सा दोनों ने अपने छोटे भाई की पत्नी और उसकी साली पर उतर दिया। खुरपी और कुल्हाड़ी से हमला कर दोनों को काट डाला । वारदात के बाद दोनों भाई मौके से फरार हो गये। पुलिस मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को पकडऩे के लिए दबिश दे रही है।

Related Articles

Back to top button