ऑटोमोबाइल

BMW ले आई सुपर स्पोर्ट्स बाइक Unveils R20, 2000cc का इंजन

Bmw unveils R20 Concept: मार्केट में BMW कम्पनी बेहद लाजवाब बाइक Bmw unveils R20 Concept को पेश कर दिया है,जो यह बाइक को कम्पनी की तरफ से रोडास्टर बताया गया है,तो वही इस बाइक का डिजाइन लुक बेहद ही आकर्षक और धांसू लुक के साथ यह बाइक मार्केट में देखने को नजर आ जाती है।

Bmw unveils R20 Concept इंजन पॉवर

Bmw unveils R20 Concept बाइक के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी जबरदस्त और पॉवर फुल तगड़ा इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो की इस बाइक में 2000 सीसी तक का एयर ऑयल कूल इंजन देखने को नजर आ जाता है,तो वही इस बाइक में अच्छा खासा पावर जनरेट करने में इस बाइक का इंजन सक्षम हो सकता है,यह बाइक का परफॉमेंस भी काफी धांसू देखने को नजर आ सकता है।

 

Bmw unveils R20 Concept फीचर्स

Bmw unveils R20 Concept बाइक में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी लग्जरी फीचर्स देखने को नजर आ जाते है,जो की इस बाइक में ट्रेको मीटर,ओडोमीटर, ट्रिप मीटर,स्टैंड अलार्म,हैडलाइट,टर्न लाइट,पास लाइट,ब्रेक लाइट और अन्य फीचर्स के साथ यह बाइक Bmw unveils R20 Concept मार्केट में देखने को नज़र आ सकेगी।

Bmw unveils R20 Concept कीमत

Bmw unveils R20 Concept बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत के बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी सामने निकल कर नहीं आई है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button