ऑटोमोबाइल

Kawasaki Ninja ZX-4RR Launch Date: 399cc का इंजन, कीमत सुन खुल जाएंगी आंखें

Kawasaki Ninja ZX-4RR: कवाशकी निंजा की मोटर साइकिल काफी लोगो के दिलो में राज करती है,जो भी मार्केट में कावाशकी निंजा नई मोटर साइकिल पेश करने जा रही है है,जो यह मोटर साइकिल Kawasaki Ninja ZX-4RR के नाम से जानी जा सकेगी,वही यह बाइक काफी पावर फुल तगड़े इंजन के साथ काफी लाजवाब प्रीमियम फीचर्स के साथ यह बाइक मार्केट में नजर आ सकेगी।

 

Kawasaki Ninja ZX-4RR फीचर्स

 

Kawasaki Ninja ZX-4RR बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में एडजेस्टेबल प्रीलोड फोर्क का फ्रंट सस्पेंशन और इसमें 4 राइडिंग मोड रेन,रोड,स्पोर्ट्स,और राइडर्स के साथ इस मोटर साइकिल में कवाशकी रेसिंग ग्रीन कलर स्कीम के साथ नजर आ जाती है,जो इसमें ट्रेक्शन कंट्रोल,पावर मोड,ABS इंटरवेशन सेटिंग के साथ यह Kawasaki Ninja ZX-4RR बाइक देखने को नजर आ जाती है।

Kawasaki Ninja ZX-4RR इंजन पॉवर

Kawasaki Ninja ZX-4RR बाइक में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 399 सीसी का इनलाइन फोर इंजन नज़र आ जाता है,जॉन 77 बीएचपी 14,500आरपीएम तक का पावर और 39एनएम 13,000आरपीएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है।

Kawasaki Ninja ZX-4RR कीमत

Kawasaki Ninja ZX-4RR बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 9.10 लाख रुपए बताई जाती है।

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button