क्राइम

चलती कार में BF और GF के बीच हुआ कुछ ऐसा खून से लथपथ हुई युवती, देख कर रह गए सभी हैरान

राजस्थान के भरतपुर से एक चोंका देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ प्रेमी-प्रेमिका पार्टी करके वापस कार से देर रात लौटे थे। महिला को जब वह उसके घर छोड़ रहा था तो रास्ते में ही उन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

झगड़ा इतना बढ़ गया कि महिला का प्रेमी उसे और कार दोनों को छोड़कर भाग गया। नाराज होकर प्रेमिका ने पत्थर से अपने प्रेमी की कार के कांच तोड़ डा.ले। इस दौरान युवती के हाथ में चोट लग गई और उसके हाथों से खून बहने लगा। इंस्टाग्राम पर जब घायल युवती ने अपना वीडियो अपलोड किया तो पुलिस हरकत में आ गई। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस को महिला ने किसी भी कानूनी कार्यवाही करने से इनकार कर दिया। इसके बाद जब अगली सुबह स्थानीय लोग घूमने जा रहे थे, तब उनको कॉलोनी में बाहर एक कार लावारिस हालत में मिली, जिस पर खून के धब्बे पड़े हुए थे। साथ ही महिला की चप्पल भी पड़ी हुई थी।

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। बता दे ये मामला 7 अक्टूबर का है, ये घटना राजस्थान के भरतपुर शहर में मथुरा गेट थाना इलाके की सहयोग नगर कॉलोनी में हुई है। पुलिस ने बताया कि प्रेमी का नाम संजू खटीक है, और ये दोनों फतेहपुर सीकरी से पार्टी करके वापस लौट रहे थे।

Related Articles

Back to top button