ऑटोमोबाइल

HDM Skyline Phone Details: iPhone, Samsung सबको जाएंगे भूल, मार्केट में आ गई नई कंपनी

HDM Skyline Launch; Nokia स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी अपने मजबूत और दमदार फोन के रूप में जाना जाता है,वही अब मार्केट में यह स्मार्टफोन HDM के नाम से जाना जा सकेगा,और फोन को कम बजट के साथ पेश किया जा सकेगा, जो यह फोन HDM Skyline के नाम से लॉच होगा,यह फोन की बिक्री 10 जुलाई से शुरू की जा सकती है।

HDM Skyline Phone specifications

HDM Skyline Phone में काफी अच्छी स्क्रीन देखने को नजर आ सकेगी,जो की इस फोन में 120Hz तक रिफ्रेश रेट और फोन में एचडी प्लस ओलेड डिस्प्ले के साथ यह फोन नजर आ सकेगा।

HDM Skyline Phone स्टोरेज

HDM Skyline Phone में 8जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ यह फोन नज़र आ जाता है,और इस फोन में परफॉमेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 7s Gen 2 का प्रोसेसर इस फोन में नजर आ सकेगा।

HDM Skyline Phone कैमरा क्वालिटी

HDM Skyline Phone मे कैमरा क्वालिटी के लिए 108एमपी तक का प्राइमरी कैमरा और फोन में अल्ट्रा वाइंड सेंसर के साथ मैक्रो सेंसर ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑप्शन के साथ इस फोन में एलईडी फ्लैश लाइट और फोन कर फ्रंट में 32एमपी तक का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ जाता है।

HDM Skyline Phone पावर

HDM Skyline Phone के पावर के बारे में बात की जाए तो इस फोन में 4900mAh की बैटरी और फास्ट चार्जर के साथ यह फोन नजर आ जाता है।

 

HDM Skyline Phone कीमत

HDM Skyline Phone के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की मार्केट में कीमत 47,000 रुपए के आस पास बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button