ऑटोमोबाइल

Maruti Suzuki Ignis New Edition 2024 Price in India, Launch Date and More

Maruti Suzuki iGNis: मारुति सुजुकी देश की सबसे जानी मानी ऑटोमोबाइल कम्पनी ने बेहद ही कम दाम में मारुति सुजुकी की नई कार को पेश किया है,जो यह मारुति सुजुकी iGNis के नाम से जानी जा सकेगी,वही इस बाइक में 240 लीटर तक का बूट स्पेस और काफी नई आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स इस iGNis कार में देखने को नजर आ जाते है।

 

Maruti Suzuki iGNis कार इंजन पावर

Maruti Suzuki iGNis कार के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस कार में काफी तगड़ा इंजन पावर देखने को नजर आ सकता है,जो इस फोन में 1197 सीसी का पॉवर फुल इंजन इस कार में नजर आ सकता है,जो 81 हॉर्स पावर तक की क्षमता जनरेट करने में सक्षम हो सकता है।

Maruti Suzuki iGNis माइलेज

Maruti Suzuki iGNis कार में माइलेज के बारे में बात की जाए तो इस कार में काफी बेहतरीन माइलेज देखने को नजर आ सकता है,जो की इस कार में 22kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ जाता है।

Maruti Suzuki iGNis फीचर्स

Maruti Suzuki iGNis कार के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस कार में काफी लाजवाब फीचर्स नजर आ सकते है,जो इस कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल,एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम,एयर कंडीशनर,ड्राइवर और पैसेंजर साइड एयर बैग और चाइल्ड सेफ्टी सिस्टम जैसे इसमें फीचर्स नजर आ सकते है।

Maruti Suzuki iGNis कीमत

Maruti Suzuki iGNis कार के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस कार की मार्केट में कीमत 7 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है।

 

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button