Airtel Free Data Offer: जियो के बाद अब एयरटेल दे रहा है फ्री में अनलिमिटेड डाटा, फटाफट लास्ट डेट से पहले उठाये लाभ

Airtel Free 5G Data Offer 2023: Airtel के कस्टमर के लिए काफी अच्छी खबर है। कंपनी ने अनलिमिटेड डाटा वाला सस्ता प्लान लॉन्च किया है। बता दे एयरटेल ने अपने कस्टमर के लिए ₹99 का अनलिमिटेड डाटा पैक प्लान को लॉन्च किया है। वैसे तो एयरटेल के पास कई जरूरतों को पूरा करने के मुताबिक कई तरह के प्लांस हैं।


डाटा पैक तब काम में आता है जब कस्टमर अपने मौजूदा प्लान के साथ मिलने वाले डाटा कोटा को पूरा खत्म कर देता है। कस्टमर की इसी जरूरत को देखते हुए अब कंपनी में ₹99 का प्लान को लॉन्च किया है। जिसमें आप अनलिमिटेड डाटा चला सकते हैं। इस प्लेन में क्या है खास आइए बताते हैं आपको


एयरटेल के 99 रुपए डाटा पैक में कस्टमर को एक दिन की वैलिडिटी के साथ-साथ अनलिमिटेड डाटा दिया जाता है। हालांकि इस प्लान में आपको 30 जीबी तक का डाटा लिमिट दिया गया है.


अगर आप इस 30 जीबी हाई स्पीड डाटा का पूरा इस्तेमाल कर लेते हैं, तो आपकी स्पीड 64केबीपीएस हो जाती है, किंतु यह भी ध्यान रखना होगा कि इस डाटा पैक का फायदा उठाने के लिए आपके पास एक सक्रिय बेस प्लान होना चाहिए।


यहां ध्यान देने वाली बात है कि यह उन क्षेत्रों में जहां एयरटेल 5G प्लस नेटवर्क उपलब्ध है। यदि आपने अनलिमिटेड 5जी बेनिफिट के साथ-साथ बंडल एयरटेल टुली अनलिमिटेड प्लान की सदस्यता ले रखी है।


तभी आप इस डाटा लिमिट के बिना अनलिमिटेड 5G डाटा का आनंद उठा सकते हैं,किंतु यदि आप लोग 5G एरिया में हैं और 4G का इस्तेमाल कर रहे हैं तो इस नए लांच किए गए एयरटेल ₹99 के डाटा पैक में आपको किसी भी तरह का फायदा नहीं मिलेगा।

तो चलिए आपको एयरटेल के फ्री डाटा ऑफर के बारें में बताते है दरअसल जो भी 5G का इस्तेमाल कर रहे है, उनको 239 रूपए से आधीक का रिचार्ज करवाने पर जियो अनलिमिटेड 5G डाटा दे रह है.