बिजनेसराष्ट्रीय

Transparent Phone : पहले ट्रांसपेरेंट फोन की कीमत हो गई इतनी सस्ती, क़ीमत जानकर रह जाओगे दंग सोच भी नहीं सकते आप

ट्रांसपेरेंट लुक्स वाला Nothing Phone 1 अपने लुक्स के वजह से लोगो मे काफ़ी पॉपुलर है। फंकी लाइट इस फोन का सब से बड़ा अट्रैक्शन है। लेकिन यह फोन महगा होने के वजह से अगर आप इसे खरीद नहीं पा रहे है। तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। फ्लिपकार्ट आपके लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। जिससे अब Nothing Phone 1 आपकी लिए खरीद ना ओर आसान हो जाएगा। फ्लिपकार्ट पर अब यह फोन आप 10 हज़ार मे खरीद सकते है। जी हा यह कोई सपना नहीं बल्कि हकीकत है। ट्रांसपेरेंट लुक्स वाला Nothing Phone 1 के खरीदने के चाह रखनी वालो के लिए फ्लिपकार्ट ने ऑफर की बारिश कर दी है।

इस फोन क़ो खरीद ने के लिए बैंक ऑफर ओर एक्सचेंज ऑफर से इस धासु फोन क़ो केवल 10 हज़ार से भी कम कीमत मे खरीदने के चाह क़ो पूरा किया जा सकता है। अगर आप भी Nothing Phone 1 खरीद कर अपने स्टाइल में चार चांद लगाना चाहते हैं, तो फटाफट देखें ऑफर की पूरी डिटेल.

Nothing Phone 1 अब 10 हज़ार मे ऐसे खरीदे

आपको बता दे के फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग होने के बाद यह फोन की कीमत 37,999 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर की वजह से यह फोन 21 फीसदी यानी 8000 रुपये की छूट के साथ मात्र 29,999 रुपये में मिल रहा है। अगर आपके पास पुराना फ़ोन होगा तो एक्सचेंज के साथ Nothing Phone 1 की कीमत मात्र 11,499 रुपये (₹29,999-18,500) रह जाएगी। आपको बता दे की एक्सचेंज बोनस की राशि पुराने फोन की कंडीशन, मॉडल और ब्रांड पर निर्भर करेगी। अगर पुराने फोन पर एक्सचेंज ऑफर मिल जाता है। तो यह ट्रांसपेरेंट लुक्स वाला दमदार फोन की कीमत मात्र 11,499 रुपये (₹29,999-18,500) रह जाएगी। ऑफर यहाँ खत्म नहीं होती इस फोन पर काफ़ी बैंक ऑफर्स भी मिल रहा है। जिसे यह फोन आपको ओर किफायती दामों मे मिल सकता है। फ्लिपकार्ट की यह ऑफर्स त्यौहार के चलते कुछ है कुछ दिनों के लिए ही है। ऑफर्स का फायदा जल्द से जल्द उठाइये।

Related Articles

Back to top button