ऑटोमोबाइल

Hero Electric AE3 Scooter 2024 मॉडल हुआ पेश, कीमत सिर्फ iPhone के बराबर

Hero electric AE3 Scooter: भारतीय बाजार में वर्तमान समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर की काफी भरमार देखने को मिल जाती है,जो की मार्केट में अब इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड भी बढ़ती नजर आ जाती है,जिसको देखते हुए हर ऑटोमोबाइल कम्पनी इलेक्ट्रिक वाहन पेश करती नजर आ रही है,जो Hero मोटर्स ने भी अपनी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है,जो यह काफी शानदार परफॉमेंस के साथ मार्केट में नजर आ सकेगी।

Hero electric AE3 Scooter फीचर्स

Hero electric AE3 Scooter में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में रिमोट स्टार्ट,वन टच सेल्फ स्टार्ट,डिजिटल स्पीडोमीटर,डिजिटल ओडोमीटर,टाइमर घड़ी,टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ ब्लुटूथ कनेक्टिविटी और जीपीएस,वाईफाई और अन्य फीचर्स के साथ यह हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में नजर आ सकेगा।

Hero electric AE3 Scooter रेंज

Hero electric AE3 Scooter के रेंज के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4.5kwh की लिथियम आयन की दमदार तगड़ी बैटरी और 3 किलोवाट की बीएलडीसी की दमदार बैटरी के साथ इस बाइक को फुल चार्ज करने में 5 घंटे तक का समय लग सकता है,वही इस इलेक्ट्रिक बाइक में 120km तक की रेंज देखने को नजर आ जाता है।

Hero electric AE3 Scooter कीमत

Hero electric AE3 Scooter के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की मार्केट में कीमत 1 लाख रूपए से 1.50 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button