ऑटोमोबाइल

Nokia A95 Price in India, RAM, Storage and More Details

Nokia A95 5G phone: Nokia स्मार्ट फोन निर्माता कम्पनी ने 5G स्मार्ट फोन लेने वाले लोगो के लिए अच्छा सुनहरा फोन को पेश किया है,जो यह फोन काफी नई टेक्नोलॉजी के साथ यह पेश किया गया है,जो यह फोन काफी बेहतरीन फीचर्स और काफी धांसू डिजाइन लुक के साथ यह फोन देखने को नजर आ सकेगा।

Nokia A95 5G phone specifications

Nokia A95 5G phone में 4.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले देखने को नजर आ सकेगा,और इस फोन में टच के साथ ही इस फोन में बटन देखने को नजर आ सकेगा और यह फोन फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ यह फोन देखने को नजर आ सकेगे।

Nokia A95 5G phone स्टोरेज

Nokia A95 5G phone में स्टोरेज के लिए बात की जाए तो इस फोन में 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम ऑप्शन देखने को नजर आ सकेगा,जो यह फोन 8जीबी रैम और 256 जीबी और 12 जीबी रैम और 512 तक इंटरनल स्टोरेज के साथ इस फोन में परफॉमेंस के लिए अच्छा खासा प्रोसेसर देखने को नजर आ सकता है।

Nokia A95 5G phone कैमरा क्वालिटी

Nokia A95 5G phone में कैमरा क्वालिटी के लिए 200एमपी तक का मेन कैमरा और फोन में एलईडी फ्लैश लाइट और फोन के फ्रंट में 18 एमपी तक का सेल्फी कैमरा इस नोकिया के फोन में देखने को नजर आ सकेगा।

Nokia A95 5G phone पॉवर

Nokia A95 5G phone में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 67w तक का फास्ट चार्जर इस फोन में देखने को नजर आ सकेगा।

Nokia A95 5G phone कीमत

Nokia A95 5G phone में कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की काफी किफायती कीमत देखने को नजर आ सकती है,जो फोन के लॉच के समय ही कीमत स्पष्ट नजर आ सकेगी।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button