ऑटोमोबाइलबिजनेस

KTM 250 Adv बाइक के नए लुक ने लड़कियों को बनाया अपना दीवाना, कम कीमत बेहतरीन फीचर्स

KTM 250 Adv Features Price and More Details: KTM इंडिया ने हाल ही में 250 Adventure बाइक को अपडेट किया था, अब यह मोटरसाइकिल पहले से ज्यादा पावरफुल और स्टाइलिश हो गई है, यदि आप केटीएम बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो पहले इसके कुछ नई फीचर्स के बारे में जान लीजिए।


2022 मॉडल के स्टाइल को ही बरकरार

केटीएम इंडिया ने अपनी एडवेंचर बाइक को ऑनबोर्ड डायग्नोस्टिक्स (OBD 2) सेंसर के साथ अपडेट कर दिया है, हालांकि यह डिजाइन और डॉयमेंशन में पहले जैसी ही है, कंपनी ने अपने 2022 मॉडल के स्टाइल को ही बरकरार रखा है। बता दें इस बाइक में एलईडी डीआरएल जो रात के समय में तेज रोशनी देने में माहिर है




सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड 248.76cc इंजन

इंजन की बात करें तो नई केटीएम एडवेंचर 250 में सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड 248.76cc इंजन किया गया है जो 29.63bhp और 24Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करता है, बता दे यह इंजन छह-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है।




डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल

इसके फीचर्स के बारे में बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि इसके फीचर्स में तो कुछ खास बदलाव नहीं किए गए हैं, इसमें आपको पिछले मॉडल की तरह ही टैकोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है,


केटीएम एडवेंचर 250 की कीमत में थोड़ी बढ़ोतरी

वही सेफ्टी के लिए इसमें स्विचेबल डुअल-चैनल ABS भी दिए गए हैं, बताते चलें कि इसके स्प्लिट सीट और थोड़ा ऊपर की तरफ निकलने वाले एग्जॉस्ट को भी पहले की तरह ही रखा गया है। हालांकि कंपनी ने केटीएम एडवेंचर 250 की कीमत में थोड़ी बढ़ोतरी की है। बता दे नई केटीएम एडवेंचर बाइक की एक्स शोरूम कीमत 2.46 लाख रुपए है।

Related Articles

Back to top button