ऑटोमोबाइल

TVS Jupiter बनी लड़कियों की फेवरेट, लुक एकदम किलर

TVS Jupiter: मार्केट में टीवीएस Jupiter की स्कूटर बेहद ही स्टाइलिश लुक के साथ नजर आ जाती है,जो की यह स्कूटर की भारतीय मार्केट में 16 कलर के साथ 6 वरियेंट के साथ इसको मार्केट में उपलब्ध करवाया गया है जो की इस स्कूटर को मार्केट में काफी लोकप्रियता भी देखने को नजर आ जाती है,वही यह स्कूटर लोगो को काफी पसंद भी आ जाता है,और यह ज्यादा बजट भी देखने को नही मिलता है।

TVS Jupiter फीचर्स

 

 

TVS Jupite स्कूटर के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर की काफी शानदार फीचर्स के साथ यह स्कूटर देखने को नजर आ जाता है,जो की इस स्कूटर में किक स्टार्ट,इलेक्ट्रिक स्टार्ट,और पार्किंग ब्रेक, पिलियन सीट,मोबाइल चार्जर,स्वचालित हैडलैंप,फ्यूल गेज,एनालॉग स्पीडोमीटर,फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन के साथ यह TVS Jupiter स्कूटर देखने को नजर आ सकेगा।

 

 

TVS Jupiter इंजन पॉवर

 

TVS Jupiter स्कूटर में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर में ओवरहेड कैम सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को नजर आ जाता है, जो की इस स्कूटर में 7.4 बीएचपी की पावर और 8.4 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह स्कूटर का इंजन सक्षम हो सकेगा,तो वही इस स्कूटर में 50kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ जाता है।

 

TVS Jupiter कीमत

 

TVS Jupiter स्कूटर के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर की मार्केट में कीमत 73,340 रुपए शुरुआती जो 89,748 रुपए टॉप कीमत बताई जाती है।

TVS Jupiter स्कूटर के मार्केट में ईएमआई के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर की शुरुआती ईएमआई 2734 रुपए प्रतिमाह ईएमआई से शुरू हो जाता है,जो यह 8% ब्याज दर के साथ नजर आ जाता है

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button