ऑटोमोबाइल

सिर्फ 25 हजार रुपए में मिल रही 102cc की Bajaj Platina New Model 2024

Bajaj platina: मार्केट में जबरदस्त माइलेज के लिए जानी जानी वाले मोटर साइकिल निर्माता कम्पनी बजाज ने बाइक को खरीदने के लिए काफी अच्छा सुनहरा मौका दिया है,जो यह बजाज प्लेटिना को महज 25 हजार रूपए अपने सपनों की गाड़ी को अपने घर ला सकते है इस मोटर साइकिल में काफी अच्छा खासा माइलेज के साथ बेहद ही शानदार फीचर्स इस बाइक में देखने को नज़र आ sakta है।

Bajaj Platina बाइक फीचर्स

Bajaj platina बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी दमदार फीचर्स इस बाइक में देखने को नजर आ जाते है,जो इस बाइक में ओडोमीटर,फ्यूल गेज,ड्राम ब्रेक और अन्य फीचर्स के साथ यह बजाज प्लेटिना बाइक मार्केट में देखने को नजर आ जाती है।

 

Bajaj platina इंजन पॉवर

Bajaj platina बाइक के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी तगड़ा इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो इस बाइक में 102 सीसी का इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो 7.9 पीएस 7500 आरपीएम तक का पावर और 8.3 एनएम 5500 आरपीएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक के इंजन सक्षम हो सकता है,जो इस बाइक में 11 लीटर तक का फ्यूअल टैंक इस बाइक में नजर आ सकता है।

Bajaj platina बाइक कीमत

Bajaj platina बाइक की कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम के कीमत 67,808 रुपए के आस पास बताई जाती है।

 

लेकिन बजाज प्लेटिना बाइक को ओलेक्स वेबसाइट पर 2011 मॉडल बजाज प्लेटिना को बिक्री के लिए लिस्टेड किया गया है,जो यह बाइक 50,000km तक चली है जो इस बाइक की कीमत 25,000 रुपए बताई जाती है।

Saurabh Dubey

Hello Reader, My Self Saurabh. I have more than 3 Year's Working experience in the Automobile, Tech and Bike Related Content. I Have Join the MP Samachar Today in 2024.

Related Articles

Back to top button