बिजनेसराष्ट्रीय

OLA Cheapest Electric Scooter: OLA ने लॉन्च किया सबसे सस्ता स्कूटर, फीचर्स कर देंगे हैरान कीमत भी बहुत कम

OLA ने दिवाली सीजन में अपना इलेक्ट्रॉनिक लेटेस्ट स्कूटर OLA S1 Air भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। ये स्कूटर ओला के पिछले स्कूटर OLA S1 का अपडेटेड वर्जन है। लेकिन नया वाला पुराने वाले स्कूटर बेहद सस्ता है, और इसमें फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। कंपनी ने दावा किया है कि इस स्कूटर की सिर्फ 4 सेकेंड में 0 से 40 की स्पीड तक पहुंच जाती है। कंपनी ने यह भी दावा किया है कि यह स्कूटर सिर्फ 15 मिनट में 50% चार्ज हो जाता है। यह स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सड़क पर दौड़ सकता है।

वहीं अगर एक बार इसे फुल चार्ज कर लिया जाए तो यह करीब 101 किलोमीटर तक चल सकता है। कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 5 कलर वेरिएंट में उतारा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में म्यूसिक सिस्टम को अपग्रेड किया गया है। इसके अलावा ओला का ये नया स्कूटर औपरेटिंग सिस्टम 3 (os3) मिलता है। बता दे कंपनी ने इसे 22 अक्टूबर को ही लॉन्च कर दिया था, और तभी से इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू कर दी गई थी।

अगर आप भी इस स्कूटर को ऑनलाइन बुक करना चाहते हैं तो या तो आप इसे ओला की एजेंसी पर जाकर बुक करवा सकते हैं नहीं तो चाहे आप इसे ओला ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं। बता दे इस स्कूटर को सिर्फ 999 रुपये में बुक किया जा सकता है। कंपनी के CEO भविष्य अग्रवाल ने जानकारी दी है कि ओला एस1 एयर की डिलवरी अप्रैल 2023 से शुरू हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button