रीवामध्य प्रदेश

डिप्टी सीएम को मंगू ने लिखा पत्र, कहा, नर्सिंग छात्राओं का भविष्य बर्बाद होने से बचाएं

रीवा। रीवा सहित प्रदेश की 60 हजार नर्सिंग छात्राओं का एमपी पीएनसीटी 2022 का परीक्षा परिणाम घोषित न होने से बर्बाद हो रहे भविष्य को लेकर पीड़ित छात्राओं के साथ न्याय करने कांग्रेस नेता व आम आदमी के सिपाही गुरमीत सिंह मंगू ने प्रदेश के उप मुख्यमंत्री एवं लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग मंत्री राजेंद्र शुक्ला को पत्र भेजकर मांग की है।

उन्होंने पीड़ित नर्सिंग छात्राओं के मांग पत्र का हवाला देते कहा की लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के कमियों के कारण 2022 में संपन्न हुए। पीएनएसटी परीक्षा का परिणाम अभी तक घोषित नहीं किया गया जिससे प्रदेश की 60 हजार नर्सिंग छात्राओं का भविष्य अंधकार मय हो गया है।

सरकार लगातार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की दिशा में जागरुकता कार्यक्रम चला रही है बावजूद प्रोफेशनल कोर्स कर अपने भविष्य को सुनहरा बनाने अपने परिजनों के लाखों रुपए खर्च कर पढ़ाई करने वाली छात्राओं का परीक्षा परिणाम बीजेपी सरकार में स्वास्थ्य विभाग के कमियों के कारण घोषित न किया जाय तो उन छात्राओं व उनके परिजनों पर क्या बीतती होगी ये बेटी के माता-पिता ही समझ सकते हैं।

कांग्रेस नेता ने डिप्टी सीएम से नर्सिंग छात्राओं की समस्याओं की ओर ध्यानाकर्षण कराते हुए मांग की है कि एमपी नर्सिंग 2022 परीक्षा का परिणाम जी विभाग की कमियों के कारण आज दिनांक तक घोषित नहीं हो सका, उसमें गंभीरता से विचार कर नर्सिंग छात्राओं का भविष्य बर्बाद होने से बचाएं।

Surendra Tiwari

I am Surendra Tiwari, Editor of the Vindhya Bhaskar. I am writing on Automobile and Tech Content from Last 5 years.

Related Articles

Back to top button